Home News Shree Karni Fabcom IPO: ग्रे मार्केट में धूम मचा रहा है यह आईपीओ, जानें GMP Price सहित पूरी डिटेल्स

Shree Karni Fabcom IPO: ग्रे मार्केट में धूम मचा रहा है यह आईपीओ, जानें GMP Price सहित पूरी डिटेल्स

1
Shree Karni Fabcom IPO: ग्रे मार्केट में धूम मचा रहा है यह आईपीओ, जानें GMP Price सहित पूरी डिटेल्स

Shree Karni Fabcom IPO: आईपीओ का ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन दिखाइ दे रहा है। खुलने से पहले ही निवेशकों को 143% का मुनाफा हो सकता है। इस आर्टिकल में हम Shree Karni Fabcom IPO GMP, price band, Lot Size, allotment Listing आदि के बारे में विस्तार से जानेंगे।

अगर आप भी किसी आईपीओ में पैसा लगाने की सोच रहे थे तो यह आपके काम की खबर है। कल से एक और कंपनी अपना आईपीओ लेकर आ रही है। इसका नाम Shree Karni Fabcom limited है। श्री कर्णी फैबकाॅम आईपीओ 6 मार्च, 2024 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा 11 मार्च, 2024 को बंद होगा। श्री कर्णी फैबकॉम आईपीओ 42.49 करोड़ रुपए का बुक बिल्ट इश्यू है। यह इश्यू पूरी तरह से 18.72 लाख शेयरों का ताजा इश्यू है।

प्राइस बैंड और लाॅट साइज

श्री कर्णी फैबकॉम के शेयरों की फेस वैल्यू ₹10 प्रति शेयर है। श्री कर्णी फेबकॉम आईपीओ का प्राइस बैंड 220 रुपए से 227 रुपए प्रति शेयर तय किया गया है। श्री कर्णी फेबकॉम आईपीओ का लाॅट साइज 600 शेयर का है और निवेशक उसके गुणकों में भी बोली लगा सकते हैं। इस आईपीओ में खुदरा निवेशकों को कम से कम 136,200 रुपए का निवेश करना होगा। एचएनआई के लिए न्यूनतम लाॅट साइज निवेश दो लोट है, जिसकी राशि 272,400 रुपए हैं।

श्री कर्णी फैबकॉम आईपीओ के लिए आवंटन मंगलवार, 12 मार्च, 2024 को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। होराइजन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड श्री कर्णी फैबकॉम आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि मांस सर्विसेज लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है। श्री करणी फेबकॉम आईपीओ के बाज़ार निर्माता एमएलबी स्टॉक ब्रोकिंग है। श्री कर्णी फेबकॉम आईपीओ ने एंकर निवेशकों से 12.09 करोड़ रुपए जुटाए है।

श्री कर्णी फैबकॉम आईपीओ की लिस्टिंग गुरुवार, 14 मार्च, 2024 को तय की गई है। श्री कर्णी फैबकॉम आईपीओ एनएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होगा। Shree Karni Fabcom IPO एक SME IPO है।

कंपनी के प्रमोटर

मनोज कुमार करनानी, राधे श्याम डागा, राजीव लखोटिया और राजकुमार अग्रवाल कंपनी के प्रमोटर है। प्रमोटर्स की वर्तमान में कंपनी में हिस्सेदारी 96.16% है। आईपीओ के बाद यह घटकर 70.07% रह जाएगी। आईपीओ में 50% हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल्स बायर्स के लिए, 35% हिस्सा रिटेल इन्वेस्टर के लिए और 15% हिस्सा नॉन इंस्टीट्यूशन इन्वेस्टर्स के लिए रिजर्व रखा गया है।

Shree Karni Fabcom IPO

इन्वेस्टर गेन की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का आईपीओ आज ग्रे मार्केट में ₹325 के प्रीमियर पर ट्रेड कर रहा है जो की इश्यू प्राइस से अधिक है। ग्रे मार्केट प्रीमियम की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की लिस्टिंग 552 रुपए पर हो सकती है यानी कि निवेशकों को पहले ही दिन 143% का मुनाफा हो सकता है।

श्री कर्णी फैबकॉम लिमिटेड की स्थापना मार्च 2018 में हुई थी। श्री कर्णी फैबकॉम लिमिटेड मेडिकल, आर्क सपोर्ट, कुर्सियां ,जूते और परिधान जैसे उद्योगों के लिए अनुकूलित बना हुआ है। और बुने हुए कपड़ों का निर्माण करता है। उनके प्रोडक्शन प्रक्रिया यार्न के खरीद से शुरू होती है और इसमें बुनाई, कोटिंग, प्रिंटिंग और फिनिशिंग शामिल होती है। जिसके परिणामस्वरुप बुने हुए और बुने हुए कपड़े उनके ग्राहकों की अनुकूलित विशेषताओं को पूरा करने के लिए तैयार किए जाते हैं। बुने हुए कपड़े, लेपित कपड़े और 100% पॉलिएस्टर में विशेषज्ञता, वे वशेष तकनीकी वस्त्रो का उत्पादन करने के लिए यार्न,लाल, एक्रेलिक और कोटिंग रसायनों का स्रोत बनाते हैं।

Disclaimer

Taaza Time पर दी गई जानकारी कोई भी निवेश सलाह नहीं है। शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले वित्तीय सलाहकार से सलाह जरूर लें।

read more

Koura Fine Diamond Jewelry IPO: आज से खुल रहा है ये आईपीओ, प्राइस बैंड ₹55 प्रति शेयर

Best Term Insurance plan In India 2024: अपने परिवार को दे टर्म इंश्योरेन्स प्लान का एक अनमोल उपहार

The Rajdhani Times

1 COMMENT

  1. I have read your article carefully and I agree with you very much. This has provided a great help for my thesis writing, and I will seriously improve it. However, I don’t know much about a certain place. Can you help me?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here