Home News एसएफआई कार्यकर्ताओं ने किया कॉलेज प्रिंसिपल का घेराव | SFI workers gheraoed the college principal | The Rajdhani Times

एसएफआई कार्यकर्ताओं ने किया कॉलेज प्रिंसिपल का घेराव | SFI workers gheraoed the college principal | The Rajdhani Times

0
एसएफआई कार्यकर्ताओं ने किया कॉलेज प्रिंसिपल का घेराव | SFI workers gheraoed the college principal | The Rajdhani Times

हनुमानगढ़7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कॉलेज में परीक्षा फार्म की डेट बढ़ाने की मांग को लेकर एसएफआई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को टाउन के गवर्नमेंट नेहरू मेमोरियल पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल का घेराव किया।

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने गवर्नमेंट कॉलेज में बीए, बीएससी, बीकॉम सेकंड और थर्ड ईयर में प्रवेश शुल्क जमा करवाने की ऑनलाइन आवेदन तिथि बढ़ाने और शुल्क जमा करवाने की तिथि बढ़ाने की मांग की है। इस मांग को लेकर एसएफआई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को टाउन के गवर्नमेंट नेहरू मेमोरियल पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. विनोद कुमार जांगिड़ का घेराव किया। घेराव के बाद प्रिंसिपल को आयुक्तालय के नाम ज्ञापन सौंपा।

छात्र प्रतिनिधि यश चिलाना ने बताया कि गवर्नमेंट कॉलेज में बीए, बीएससी, बीकॉम सेकंड और थर्ड ईयर में प्रवेश शुल्क जमा करवाने की ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 19 जुलाई है, जबकि अभी तक कुछ कक्षाओं के परीक्षा परिणाम नहीं जारी हुए हैं। इससे छात्र-छात्राएं असमंजस में हैं। अभी बहुत से छात्र-छात्राएं प्रवेश शुल्क जमा करवाने के लिए वंचित रह गए हैं। ऑनलाइन वेबसाइट और इंटरनेट की दिक्कत से छात्र-छात्राओं की फीस जमा नहीं नही हो पा रही है। इसलिए तिथि को आगे बढ़ाया जाना जरूरी है।

एसएफआई कार्यकर्ताओं ने प्रवेश शुल्क की तिथि आगे बढ़ाने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि जल्द ही ऑनलाइन प्रवेश शुल्क की तिथि नहीं बढ़ाई गई तो आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर छात्रसंघ सचिव कुलदीप कालवा, अल्ताफ नागरा, नवनीत सखीजा, आकाश चिलाना, लालचंद भाकर, तरसेम मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

– The Rajdhani Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here