Home News मॉडल करेंगी कैटवॉक, स्थानीय मॉडल्स को भी मिलेगा अवसर, स्वामी विवेकानंद सभागार...

मॉडल करेंगी कैटवॉक, स्थानीय मॉडल्स को भी मिलेगा अवसर, स्वामी विवेकानंद सभागार में होगा आयोजन | Model will do catwalk, local models will also get opportunity, event will be held in Swami Vivekananda Auditorium | The Rajdhani Times

App Install Banner
Place you ad

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

उदयपुर में होने वाले फैशन शो को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देते आयोजक

लेकसिटी में 16 जुलाई की शाम को फैशन शो इल्युमिनाती-2023 का आयोजन मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय के स्वामी विवेकानंद सभागार में होगा। इल्युमिनाती में स्थानीय मॉडल्स को भी अवसर दिया जाएगा। वीआईएफटी की निदेशक डॉ. रिमझिम गुप्ता ने बताया कि अभी तक हुए फैशन शो में 400 से ज्यादा मॉडल्स रेम्प वॉक कर चुकी हैं। इस साल इल्युमिनाती फैशन शो के लिए मुम्बई से मॉडल्स उदयपुर आ रही हैं। शो में मशहूर मॉडल्स के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को रेम्प पर वॉक करने का अवसर मिलेगा।

प्रिंसिपल विप्रा सुखवाल ने बताया कि इस बार इल्युमिनाती 2023 फैशन शो की थीम इजिप्ट, मुगल, ग्रीक, राजपूताना और विक्टोरियन होगी। शो की थीम को फैशन और टैक्सटाइल के विद्यार्थियों ने वीआईएफटी की डायरेक्टर शीतल अग्रवाल के निर्देशन में तैयार किया है।

इल्युमिनाती 2023 का स्टेज डिजाइन, इंटीरियर आर्कीटेक्ट के छात्र छात्राओं ने और मॉडल्स की सुन्दर ज्वेलरी डिजाइन एवं डे्रसेज का काम फैशन, टैक्सटाइल, ज्वेलरी एवं फाइन आर्टस के विद्यार्थियों ने फेकल्टी के दिशा निर्देशन में किया है। कोरियोग्राफर और डिजाइनर मुंबई के गगन कुमार ने भी अपनी बात रखी।

आयोजन साईं तिरूपती यूनिवर्सिटी के वैंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी एंड मास कम्युनिकेशन (वीआईएफटी) की ओर से होगा।

खबरें और भी हैं…

– The Rajdhani Times

Follow us on Google News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here