Home News परिजनों ने डॉक्टर से की हाथापाई, बॉडी लेकर हुए रवाना, समझाइश के...

परिजनों ने डॉक्टर से की हाथापाई, बॉडी लेकर हुए रवाना, समझाइश के बाद हुआ मामला शांत | Relatives manhandled the doctor, left with the body, after persuasion the matter was settled The Rajdhani Times

Quiz banner
Place you ad

अजमेर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
महिला की मौत के बाद हॉस्पिटल में हुआ हंगामा, बॉडी लेकर परिजन अस्पताल से हुए रवाना। - Dainik Bhaskar

महिला की मौत के बाद हॉस्पिटल में हुआ हंगामा, बॉडी लेकर परिजन अस्पताल से हुए रवाना।

अजमेर संभाग के सबसे बड़े जेएलएन हॉस्पिटल में गुरुवार को 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ से बदसलूकी की और डॉक्टर से हाथापाई करने के बाद बॉडी लेकर निकल गए। सूचना मिलते ही जेएलएन चौकी स्टाफ इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा और परिवार से संपर्क कर बॉडी को वापस मंगवाया। पुलिस और डॉक्टर की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों को बॉडी सुपुर्द कर दी गई।

दअरसल, गुरुवार को 12 बजे के करीब केकड़ी निवासी कानी देवी(70) की तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग जेएलएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टर दिव्या रावत को दिखाया। डॉक्टर के द्वारा महिला को प्राथमिक उपचार देकर एडमिट किया गया। डॉक्टर के अनुसार इस दौरान महिला की हार्ड अटैक आने से मौत हो गई। बाद में महिला के परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में हंगामा करते हुए नर्सिंग स्टाफ से बदसलूकी की और डॉक्टर दिव्या रावत से हाथापाई शुरू कर दी और बाद में परिजन बिना बताए बॉडी लेकर हॉस्पिटल से निकल गए जिसके बाद हड़कंप मच गया।

हॉस्पिटल से बिना बताए बॉडी ले जाने की सूचना मिलते ही जेएलएन चौकी स्टाफ इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा घटना की जानकारी ली। चौकी स्टाफ को वहां पर महिला के कुछ परिजन मिले जिन्हें चौकी पर ले जाया गया। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज अनिता राज पहुंची और परिवार से जानकारी ली। बाद में बॉडी को वापस हॉस्पिटल में मंगवाया गया। बॉडी के हॉस्पिटल पहुंचने के बाद हेड कॉन्स्टेबल और डॉक्टर कि समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और परिजनों को बॉडी सुपुर्द की गई।

– The Rajdhani Times

Follow us on Google News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here